CrimeNational

पिस्तौल की नोंक पर कैंसर पीड़ित महिला से किया गैंगरेप, 3 लोग गिरफ्तार

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली कैंसर पीड़िता से पिस्टल के बल पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की। एसएसपी से मामले की शिकायत के बाद सोमवार देर रात तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। महिला का कहना है कि उसके पति मजदूरी का काम करते हैं। वह कैंसर से पीड़ित है। आरोप है कि 3 जनवरी को पति दिल्ली एम्स से दवा लाने गए थे, उसी समय मौका पाकर मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने घर में घुसकर पिस्टल के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोपी उसकी बच्ची को मुंह बंद कर दूसरे कमरे में ले गए। उसने बताया कि घटना के बाद पति के घर पहुंचते ही मामले की शिकायत महिला हेल्पलाइन पर की, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद मामले की शिकायत चार जनवरी को साहिबाबाद थाने में की गई, तब पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, लेकि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। इसके बाद 8 जनवरी को आरोपी युवक संजय गुर्जर, गोविंदा और बिलाल ने उनके घर पहुंचकर पिस्टल की नोंक पर पति से समझौते पर अंगूठा लगवा लिया और धमकी देकर भाग गए।

उनका कहना है कि इसके बाद से वे पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे थे। यहां तक कि साहिबाबाद थाने में ही पीड़िता और उसके पति के साथ आरोपियों ने मारपीट की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जब पुलिस ने इस मामले में कोई ध्यान नहीं दिया तो एसएसपी से इसकी शिकायत की गई। एसएसपी से शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button