CHHATTISGARHKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कण-कण में है प्राकृतिक सौंदर्य.. सतरेंगा में मुख्यमंत्री की रैन बसेरा.

कोरबा : छत्तीसगढ़ शासन ने जिले के बांगो बांध का डुबान क्षेत्र सतरेंगा को पर्यटक केंद्र के रूप में विकसित किया है। इस पर्यटक केंद्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रैन बसेरा किया है, उनके साथ विस अध्यक्ष डॉक्टर चरण दास महंत भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने डुबान क्षेत्र में स्टीमर पर सैर किया साथ ही पानी पर तैरता हुआ रेस्टोरेंट में नास्ते का लुत्फ़ उठाया. उसके बाद वे जांजगीर-चांपा के लिए रवाना हो गए, बांगो बाँध का डुबान एरिया कई वर्ग मीटर तक फैला हुआ है। डुबान क्षेत्र के आस-पास गाँव बसा हुआ है इनमे कोरबा-लैमरू मार्ग पर स्थित सतरेंगा भी शामिल है। छत्तीसगढ़ पर्यटक विभाग ने सतरेंगा को मॉडर्न पर्यटक स्थल के रूप में विकसित किया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल शाम को सतरेंगा पहुंचे और रात सतरेंगा में गुजारने के बाद सुबह स्टीमर से डुबान क्षेत्र में भरे पानी का सैर किया, साथ ही प्राकृतिक सौंदर्य का भी दर्शन किया इसके बाद वे पानी पर तैरता हुआ रेस्टोरेंट में नास्ते का लुफ्त उठाया। उनके साथ विधानसभा के अध्यक्ष चरण दास महंत और कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। सतरेंगा का प्रवास के बाद मुख्यमंत्री ने बताया कि छत्तीसगढ़ के कण-कण में प्राकृतिक सौंदर्य से भरा हुआ है, इनमे सतरेंगा भी एक शामिल है। सतरेंगा को पर्यटक केंद्र विकसित करने पर कलेक्टर किरण कौशल का मुख्यमंत्री ने तारीफ भी किया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!