NationalVideo Gallery

महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी की दिन दहाड़े रिश्वत लेते वीडियो हुआ सोशल मिडिया में वायरल.. लोगो ने दिया अपना जबरदस्त रिएक्शन्स.. किए मजेदार कमैंट्स.

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसमें कई बार तो लोग रातों रात स्टार बन जाते है, तो कई बाकर उनकी असलियत सामने आ जाती है या उनकी चोरी पकड़ी जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा हैं जिसमे एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिन दहाड़े रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपने रिएक्शन्स देने शुरु कर दिए।

महिला पुलिस के घूस लेने का ये तरीका देखकर लोगों ने अपने मजेदार कमेंट्स के जरिए पुलिस पर अपनी भड़ास निकाली शुरू कर दी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान सड़क पर स्कूटी सवार महिलाओं को चालान काटने के लिए उन्हें रास्ते पर रोक लेती है। इसी दौरान महिला पुलिसकर्मी स्कूटी पर बैठी एक महिला को कुछ कहती है जिसके बाद स्कूटी पर पीछे बैठी महिला नीचे उतर कर पुलिसकर्मी के पास आती है और उसकी बैक पॉकेट में नोट डाल देती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला पुणे के साई चौक का है। देखने पर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि इसे किसी ऊंची बिल्डिंग से बनाया गया है।

एक यूजर ने लिखा इस के आगे डिजिटल इंडिया भी फेल है। इस पर दूसरे यूजर पॉकेट टू पॉकेट ये सब बिल्कुल पी एम फंड केयर के जैसा है। संस्कारी मां और संस्कारी पुलिस दोनों को मेरा सलाम, और एक यूजर ने तो इस बम पे ही बुला दिया। इस वीडियो को इससे पहले 16 दिसंबर को parth v kaweeshwar नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, तब भी ये खूब वायरल हुआ था। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है’ क्या ये तरीका सही है क्राइम से डील करने का, इस महिला पुलिस के खिलाफ कोई सक्त एक्शन लेना चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button