CrimeNational

महिला ने प्रेमी के साथ दिया वारदात को अंजाम.. पीट-पीटकर पति की कर दी हत्या.. फिर फोन कर देवर को कहा ‘तेरे भाई का काम तमाम’.

हरियाणा के सोनीपत जिले बंदे पुर गांव में पत्नी ने बेलन से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी. इस वारदात में महिला के प्रेमी ने उसका साथ दिया। हत्या करने के बाद महिला ने देवर को फोन कर बताया कि उसके भाई का काम तमाम कर दिया है. सूचना पर थाना पुलिस आ गई। मौके से पति का खून से लथपथ शव पड़ा मिला, वहीं पत्नी और प्रेमी दोनों फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच शुरू कर दी है. हरियाणा के सोनीपत बंदे पुर गांव रहने वाला नरेंद्र राठधना रोड स्थित गैस एजेंसी पर नौकरी करता था। 22 वर्ष पूर्व उसका विवाद गांव पिपली खेड़ा निवासी रेखा के साथ हुआ था। नरेंद्र के पास लवीश और लड्डू दो बेटे भी हैं। बताया गया है कि पति और पत्नी के रिश्ते काफी समय से खराब चल रहे थे।

यह भी पढ़े : INDvAUS: ताबड़तोड़ बेटिंग के साथ जडेजा ने जड़ी फिफ्टी.. ट्विटर पर ट्रोल हुए मांजरेकर.. Video

एक साल पहले तक रेखा अपने प्रेमी आर्य नगर पत्थर वाली गली निवासी सोमवीर के साथ रही। तीन माह पहले ही वह अपने पति के पास दोबारा वापस आकर रहने लगी थी. इस बीच दोनों में फिर झगड़ा हो गया, जिसके बाद पंचायत भी हुई। पंचायत में दोनों का समझौता हो गया और दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया था। नरेंद्र के भाई सोनू ने बताया कि उसके पास भाई के मोबाइल से फोन आया, जिस पर भाभी रेखा और उसके प्रेमी सोमवीर ने बताया कि नरेंद्र का काम तमाम कर दिया है। फोन पर मिली इस जानकारी के बाद सोनू अन्य परिजनों के साथ नरेंद्र के घर पहुंच गया। घर में बाहर से ताला पड़ा हुआ था. उसने पड़ोसियों से जानकारी ली, तो कुछ भी पता नहीं चला।

यह भी पढ़े : जीजा की साली पर थी गन्दी नजर.. अचानक आधी रात आ धमका घर.. हाथ बाह पकड़ दुष्कर्म का किया प्रयास. 

इसके बाद घर का ताला तोड़ दिया गया. जब परिवार के सदस्य अंदर पहुंचे, तो घर का दृश्य देख होश उड़ गये। नरेंद्र का खून से लथपथ शव पड़ा देख चीख पुकार मच गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मौके से बेलन बरामद किया है। उसके मुंह को कपड़े से बांध रखा था। घर से रेखा दोनों बच्चों सहित गायब थी। सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मृतक के भाई का कहना है कि उसे फोन पर उसकी भाभी और भाभी के प्रेमी ने इस हत्या की सूचना दी थी. पुलिस ने मौके से खून से सना बेलन बरामद किया है। इस बेलन से नरेंद्र के सिर पर प्रहार कर उसे मारा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पुलिस मृतक की पत्नी और आरोपी सोमवीर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़े : रिलीज हुआ रामगोपाल वर्मा की ‘कोरोना वायरस’ फिल्म का ट्रेलर…देखिए

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!