CG NEWSCGMP LATEST NEWSChhattisgarhCrime

पति के बाहर जाने के बाद मां आशिक से करवाती थी बेटी का रेप.. 9 साल की बच्ची ने लगाया आरोप..

राजधानी रायपुर से झकझोर कर देने वाली खबर प्रकाश में आई है। यह एक 9 साल की बच्ची ने अपनी सौतेली मां पर अपने आशिक के द्वारा बलात्कार कराए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने पिता के साथ जाकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दी। जहाँ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने इनकी शिकायत सुनी और मामले की जांच लिए डीडी नगर थाना को आदेशित किया।

यह भी पढ़े : INDvAUS: ताबड़तोड़ बेटिंग के साथ जडेजा ने जड़ी फिफ्टी.. ट्विटर पर ट्रोल हुए मांजरेकर.. Video

पीड़ित बच्ची के पिता के अनुसार घटना 29 मार्च की है। जब बच्ची सो रही थी। तब उसकी पत्नी उसकी 9 साल की बच्ची को उठाकर अपने आशिक प्रदीप चौधरी के पास ले गई। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके पहले पिता और बच्ची ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो जारी किया था। जहां पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसकी मां उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करती थी। उसके पिता जब घर पर नहीं रहते थे। तब उसके प्रेमी प्रदीप चौधरी का आना जाना था। दोनों ही मिलकर उसे डराते थे, धमकाते थे। इसके साथ ही पीड़ित बच्ची ने बताया कि एक दिन जब वह सो रही थी। तब उसकी मां ने उसे उठाकर आरोपी के पास ले गई। जहां उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया। वही इस वीडियो में बाप बेटी ने पत्नी पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है। उनका कहना है कि पुलिस ही उनका सपोर्ट नहीं कर रही। इसके साथ ही बच्ची के पिता ने अपनी पत्नी के भाई पर भी आरोप लगाया और यह भी कहा कि उन्हें कुछ हो जाता है तो इसकी जवाबदारी शासन और प्रशासन की होगी।

यह भी पढ़े : देवर भाभी का था एक दूसरे से नजायज संबंध.. देवर का शादी कहीं और तय करने से नाराज़ भाभी देवर दोनों ने कर ली आत्महत्या…

इस मामले में आरोपी पहले ही जा चुका है जेल, अब पत्नी पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग.

फिलहाल इस मामले में डीडी नगर थाना प्रभारी का कहना है कि मामले में काफी कड़ाई से जांच की जा रही है। इस मामले प्रदीप चौधरी को पहले ही जेल जा चुका है। अब चूंकि पीड़ित बच्ची के पिता ने ये आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी द्वारा ही इस दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। तो ये एक जाँच का विषय है। इस मामले में जाँच होगी और कोई भी दोषी पाया जाएगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड फेमस ईशा गुप्ता ने अपने BOLD अंदाज से मचाया तहलका.. PHOTOS में दिख रही बेहद हॉट..

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!