NationalSports

INDvAUS: ताबड़तोड़ बेटिंग के साथ जडेजा ने जड़ी फिफ्टी.. ट्विटर पर ट्रोल हुए मांजरेकर.. Video

India Vs Australia Third ODI2020 : टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे इंटरनैशनल मैच में नॉटआउट 66 रनों की पारी खेली। जडेजा ने अपनी पारी की शुरुआत काफी धीमी की थी, लेकिन एकदम से रनों की रफ्तार बढ़ाई और 50 गेंद पर तीन छक्के और पांच चौकों की मदद से 66 रनों की पारी खेलकर नॉटआउट लौटे।

जडेजा की पारी के बाद से लोग सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जडेजा पर कमेंट करके मांजरेकर एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं।

मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने एक बार जडेजा को Bits and pieces (टुकड़ों में खेलने वाला) क्रिकेटर कहा था, जिसका जडेजा ने उन्हें जबर्दस्त जवाब भी दिया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले मांजरेकर ने भारत का प्लेइंग XI चुना था, जिसमें उन्होंने जडेजा को जगह नहीं दी थी, और साथ ही कहा था कि कप्तान विराट कोहली जडेजा को ही टीम में चुनेंगे। इसके बाद मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा कि जडेजा से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उनके लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेलने से उन्हें दिक्कत है। मांजरेकर को इस बार जवाब जडेजा ने अपने बैट से ही दिया है। जडेजा ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए नॉटआउट 150 रनों की साझेदारी निभाई और टीम इंडिया को 300 रनों के पार पहुंचाया। कुछ ऐसे ट्रोल हो रहे हैं मांजरेकर-

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!