CG NEWSChhattisgarh

BREAKING : एसईसीएल गेवरा वर्क शॉप डंफर के प्रेशर पाइप फटने से ट्रेनी कर्मी की हुई मौत.. डीजीएमएस करेगी जांच.

रिपोर्ट : ओम गभेल

कोरबा : एसईसीएल गेवरा स्थित वर्कशॉप में ब्रेकडाउन डंफर सुधार कार्य कर रहे ओप्रेन्टिस कर्मी हीरा राम धृतलहरे की दर्दनाक मौत हो गई है। वर्कशॉप में 120 टन क्षमता का डंफर ब्रेक डाउन था। ओप्रेन्टिस कर्मी हीराराम धृतलहरे 30 वर्षीय मेंटेनस कार्य कर रहा था इसी दरमियान डंफर के प्रेशर पाइप फट गई जिसके चपेट में वह आ गया जिससे उसकी मौत हो गई है। इस मामले की जांच डीजीएमएस द्वारा किया जायेगा।

यह भी पढ़े : पाली में दर्दनाक बस हादसा.. गैस पाइपलाइन का 80 फीट लंबा पाइप ऑपरेटर की लापरवाही से बस अंदर से हुआ आरपार.. एक महिला समेत 2 लोगों की मौत.

घटना तकरीबन दोपहर साढ़े बारह बजे हुई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि एसईसीएल अधिकारियो द्वारा नियम विरूद्ध ओप्रेन्टिस कर्मी हीरा राम धृतलहरे से कार्य ले रहे थे जबकि ओप्रेन्टिस कर्मी से काम नहीं लिया जा सकता है लेकिन कोयला अधिकारी उससे कार्य ले रहे थे. जिससे कारण उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड फेमस ईशा गुप्ता ने अपने BOLD अंदाज से मचाया तहलका.. PHOTOS में दिख रही बेहद हॉट..

घटना के बारे में बताया जाता है कि हीरा राम धृतलहरे एक ब्रेक डाउन डंफर में काम कर रहा था इसी दरमियान डंफर के प्रेशर पाइप फट गया। इससे डंफर के कई पार्टस छिटक कर हीरा राम धृतलहरे के ऊपर गिर गई जिससे उसके सिर व सीने में गंभीर चोटे आई, उसे नेहरू शाताब्दी चिकित्सालय, गेवरा में भर्ती कराने के लिए भेजा गया था जहा रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़े : कोरबा : नाबालिग युवती का अपहरण कर युवक ने उसके साथ किया रेप.. पुलिस ने पीड़िता को आरोपी के चंगुल से किया बरामद.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!