CrimeNational

देवर भाभी का था एक दूसरे से नजायज संबंध.. देवर का शादी कहीं और तय करने से नाराज़ भाभी देवर दोनों ने कर ली आत्महत्या…

कहा जाता है प्यार कभी भी किसी से भी हो जाता है जिसमें लोग रिश्तों को भी भुला देते हैं और एक दूसरे से प्रेम करने लगते हैं जो समाज के साथ – साथ पूरे परिवार के लिए खतरनाक साबित होता हैं दरअसल यूपी के फतेहपुर जिला में प्यार की अजब गजब दासतां देखने को मिली जहां देवर को अपने भाभी से प्यार हो गया और भाभी भी अपने देवर के प्यार में पड़ गई जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने कई मर्तफा़ एक दूसरे से शारीरिक संबंध भी बनाएं।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड फेमस ईशा गुप्ता ने अपने BOLD अंदाज से मचाया तहलका.. PHOTOS में दिख रही बेहद हॉट..

लेकीन दोनों की नजदीकियां परिवार में जगजाहिर हो गया व भाभी देवर की प्रेम कहानी का पता घर वालों को चल गया जिसके बाद घर वालों ने देवर राम मिलन की शादी कहीं और तय कर दी । राम मिलन की शादी कहीं और तय होने से भाभी नाराज़ हो गई और भाभी देवर दोनों घर में शादी तय होने से नाराजगी जाहिर करने लगे और घर में तनाव कि स्थितियां उत्पन्न होने लगी जिसके बाद कल देर रात भाभी देवर दोनों ने घर के कमरे में फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान कुर्बान कर दी, भाभी देवर के इस प्रेम कहानी की चर्चा पूरे गांव और क्षेत्र में हो रही हैं।

यह भी पढ़े : आत्मदाह करने वाली छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस का सामने आया वीडियो.. जिसमें बताया उसने आखिर क्यों खुद को किया आग के हवाले.. जलने के बाद लिया एक शख्स का बार-बार नाम.. देखें वीडियो..

पूरा मामला यूपी के फतेहपुर जिले के ब्राह्मणतारा गांव का हैं जहां भाभी  सुनीता का प्रेम संबंध देवर राम मिलन के साथ चल रहा था जिसके बाद दोनों ने घर में ही बंद कमरे में आत्महत्या कर ली , घटना की सूचना मिलने बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया व मामले की जांच में पुलिस जूंट गई हैं।

यह भी पढ़े : जीजा की साली पर थी गन्दी नजर.. अचानक आधी रात आ धमका घर.. हाथ बाह पकड़ दुष्कर्म का किया प्रयास. 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!