CG NEWSCG-DPRChhattisgarh

आत्मदाह करने वाली छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस का सामने आया वीडियो.. जिसमें बताया उसने आखिर क्यों खुद को किया आग के हवाले.. जलने के बाद लिया एक शख्स का बार-बार नाम.. देखें वीडियो..

कल मंगलवार रायगढ़ के मिट्ठू मुड़ा चौक के पास एक 24 वर्षीय युवती ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस आत्मदाह से पूरे शहर में सनसनी मच गई। इसी बीच पीड़ित युवती का आत्मदाह से पहले का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उसने अपने आत्मदाह की पूरी कहानी बताई है और लोगों से इंसाफ की उम्मीद की है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड फेमस ईशा गुप्ता ने अपने BOLD अंदाज से मचाया तहलका.. PHOTOS में दिख रही बेहद हॉट..

पीड़ित युवती का नाम पुष्पा (कनक) बेहरा है। उसका पूरा परिवार लैलूंगा में रहता है। वह रायगढ़ में मेडिकल कॉलेज के सामने किराए के मकान पर रहती है। उसने कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अदाकारी की है। इसके साथ ही वह एक अच्छी डांसर भी है।

यह भी पढ़े : फिर से समुद्री तूफान का खतरा, 2, 3 और 4 दिसंबर को भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट

मंगलवार की सुबह उसने मिट्ठू मुड़ा चौक पर अपने आप ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया। आत्मदाह के समय उसके मुंह से एक व्यक्ति का नाम बार-बार निकल रहा था। वह बार-बार मोहन पटेल कह रही थी। आग बुझाने गए लोग यह पता लगाने में लगे थे किया मोहन पटेल आखिर है कौन? अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह मिट्ठू मुड़ा का ही रहने वाला है। देखें नीचे वीडियो..

यह भी पढ़े : जीजा की साली पर थी गन्दी नजर.. अचानक आधी रात आ धमका घर.. हाथ बाह पकड़ दुष्कर्म का किया प्रयास. 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!