CG NEWSCG-DPRChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा कलेक्टर ने जारी किया आदेश.. पाली शहर के हिस्से में भारी वाहनों के आवागमन पर लगा प्रतिबंध.. शहरी क्षेत्र के ढाई किलोमीटर हिस्से में पीडब्ल्यूडी करेगा डामरीकरण.

कोरबा : पतरापाली – कटघोरा राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 111 पर मरम्मत और डामरीकरण का काम तेजी से जारी है। इसी काम के कारण पाली शहर के क्षेत्र में आगामी 20 दिसम्बर तक भारी वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है।

कलेक्टर किरण कौशल ने आज शाम आदेश जारी कर पाली शहरी क्षेत्र में लगभग ढाई किलोमीटर के मार्ग पर 20 दिसंबर तक भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित कर दिया है। उक्त मार्ग पर केवल लाईट व्हीकल एवं यात्री वाहनों के आवागमन की अनुमति होगी । इस ढाई किलोमीटर मार्ग पर लोक निर्माण विभाग ने डामरीकरण का कार्य पूर्ण कराए जाने तक भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाए जाने का आग्रह किया गया था। जिसे देखते हुए कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी किरण कौशल ने उक्ताशय का आदेश जारी किया है ।

इस प्रतिबंध के बाद उक्त मार्ग पर चलने वाले सभी प्रकार के वाहनों के लिए वैकल्पिक रूट भी तय कर दिया गया है । इसके तहत अब अंबिकापुर- कटघोरा से बिलासपुर की ओर जाने के लिए भारी वाहन ,कटघोरा बायपास – बांकी – कुसमुंडा -हरदीबाजार – बलौदा-सीपत-बिलासपुर मार्ग का प्रयोग वैकल्पिक रूप में करेंगे । बिलासपुर से कटघोरा एवं अंबिकापुर की ओर आने हेतु भारी वाहन बिलासपुर – सीपत-बलौदा-हरदीबाजार-कुसमुंडा-बांकी-कटघोरा बायपास मार्ग का प्रयोग वैकल्पिक रूप में करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!