CrimeNational

प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या.. कमरे में एक ही फंदे पर दोनों की लटकी मिली लाश.

एक दिसम्बर फतेहपुर जिले में गाजीपुर क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) कमलेश पाल ने बताया कि ब्राह्मणतारा गांव के मजरा लमेहटा में मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अंदर से बंद पक्के कमरे में पंखे के हुक में बंधे एक ही फंदे में युवक राममिलन निषाद (22) और उसकी सगी भाभी सुनीता (26) के शव लटकते मिले। उन्होंने बताया कि सुबह कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए और दोनों के शव फंदे पर लटकते देख पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़े : पॉर्न फिल्म देखने वालों पर हुई रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा.. जानकार आप हो जायेंगे हैरान.

पाल ने मृत युवक के बड़े भाई और सुनीता के पति हरिओम के हवाले से बताया कि ‘उसके एक तीन साल का बेटा और तीन माह की बेटी है। छोटे भाई और पत्नी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। भाई की शादी एक लड़की से तय कर दी गयी है, जिसका दोनों विरोध कर रहे थे। संभवतः शादी तय होने की वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली है।’’ एसएचओ ने बताया कि दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े : कटघोरा: CCTV में कैद हुई सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीर.. ठोकर मारकर भागता नजर आया आरोपी ड्राइवर.. देखे Video.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!