CG NEWSChhattisgarhCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा : लिव इन रिलेशनशीप में रह रहे युवक का फंदे पर लटका मिला शव.. पुलिस कर रही जांच.

छत्तीसगढ़/कोरबा : वार्ड खरमोरा में राजेंद्र पोर्ते नामक युवक एक युवती के साथ लिव इन रिलेशन के तहत रह रहा था वह दो हफ्ते पूर्व किराए के मकान पर युवती के साथ आया था, इस मामले की सूचना पर परिजनों ने युवती को साथ लेकर घर लौट गए इससे दुखी होकर युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : दिमागी रूप से कमजोर युवती के साथ युवक ने किया रेप.. आरोपी था पीड़िता के पिता का परिचित.. गर्भवती होने पर मामला आया सामने.

मृतक राजेंद्र पोर्ते रामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत वार्ड खरमोरा में स्थित किराए के मकान पर अपनी प्रेमिका के साथ आया था,मृतक का शव आज फांसी के फंदे पर मिला है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मृतक राजेंद्र पोर्ते जांजगीर-चांपा जिले के अंतर्गत ग्राम रसौटा निवासी था वह अपने साथ एक युवती को लेकर आया था।

यह भी पढ़े : पॉर्न फिल्म देखने वालों पर हुई रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा.. जानकार आप हो जायेंगे हैरान.

युवती को उनके परिजनों ने दो दिन पूर्व लेकर चले गए थे। इससे राजेंद्र पोर्ते दुखी रहता था यह माना जा रहा ही कि प्रेम संबंध में विफल होने के बाद युवक ने आत्महत्या की है. हालांकि घटना स्थल से सुसाइड नोट नही मिली है। पुलिस के मुताबिक़ पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि मृतक ने आत्महत्या की है या नही ? पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : आज से कोरोना की नई गाइडलाइंस लागू, जानें कहां मिलेगी छूट और कहां रहेगी सख्ती

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!