CG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा : निगम का नोटिस दरकिनार कर व्यापारी ने सड़क पर बिखेरा निर्माण सामाग्री.. निगम ने जब्ती कार्यवाही करने की दी चेतावनी.

छत्तीसगढ़/कोरबा : रिसदी चौक पर स्थित एक दुकानदार द्वारा रेत सहित अन्य निर्माण समाग्री को सड़क पर एकत्र किया है जिसे देखते हुए निगम ने व्यापारी को कई मर्तबा नोटिस दिया है, बावजूद इसके व्यापारी सड़क पर ढेर किये गए निर्माण समाग्री को नहीं हटा रहा है।

यह भी पढ़े : पारिवारिक विवाद पर पत्नी ने लगाई आग.. पति पर परेशान करने का आरोप.. पुलिस कर रही है जांच..

कोसाबाड़ी-रिसदी मार्ग पर स्थित रिसदी चौक पर स्थित गर्ग इंटरप्राइजेस दुकान के संचालक ने नगर पालिक निगम के सभी नियमो को नजर अंदाज करते हुए निर्माण समाग्री दूकान से बाहर सड़क किनारे एकत्र किया है। इसमें गिट्टी, रेत अन्य शामिल है। इन समाग्रियों की वजह से सड़क में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है।

यह भी पढ़े : कोरबा के कुख्यात अपराधी चीना पांडेय ने फायरिंग कर एक युवक को किया गंभीर रूप से घायल.. पुलिस कर रही तलाश.. जाने पूरा मामला.

इससे लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा, जिसे देखते हुए नगर पालिक निगम ने संचालक को कई मर्तबा नोटिस देकर समाग्री आम रास्ता से हटाए जाने का नोटिस दिया। इसके बावजूद व्यापारी ने समाग्री नहीं समेटा है। इस सम्बन्ध में जोन अधिकारी आर.के. चौबे ने बताया है कि दुकान संचालक को अंतिम मर्तबा नोटिस दिया जाएगा। उसके बाद भी सड़क से निर्माण समाग्री नहीं हटाने पर जब्ती की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े : कोरोना के दैनिक मामलों में भारी गिरावट, 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!