Entertainment

प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा की शीर्षासन करते हुए तस्वीर वायरल, विराट कोहली ने पैर पकड़कर दिया सपोर्ट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। इन दिनों अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। वे अपनी सेहत का खास ख्याल भी रख रही हैं और प्रशिक्षक की मदद से योगा और वर्कआउट कर रही हैं। अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे शीर्षासन करती नजर आ रही हैं।

तस्वीर में अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती दिखाई पड़ रही हैं और विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं। अनुष्का का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। विराट ने बहुत ध्यान से उनके पैरों को सपोर्ट दिया हुआ है। इसके साथ ही अनुष्का ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी सही तरीके से एक्सरसाइज जरूरी है।

अनुष्का लिखती हैं कि ‘ये ‘हैंड्स डाउन और लेग्स अप एक्सरसाइज है। योग मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है। मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जिनमें बहुत ज्यादा मुड़ना या बहुत ज्यादा आगे झुकना ना हो, लेकिन जाहिर है इसके साथ आपको सपोर्ट की भी जरूरत है। शीर्षासन मैं कई सालों से कर रही हूं। मैंने सुरक्षा के लिए दीवार का सहारा लिया और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे संतुलन बनाने में मदद कर रहे हैं, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले।‘

अनुष्का लिखती हैं कि ‘यह मैंने अपने योग गुरु के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान वर्चुअल तौर पर मेरे साथ थीं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखे हुए हूं। अनुष्का की इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोगों ने लाइक कर दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!