ChhattisgarhCrime

दिमागी रूप से कमजोर युवती के साथ युवक ने किया रेप.. आरोपी था पीड़िता के पिता का परिचित.. गर्भवती होने पर मामला आया सामने.

कांकेर : दुर्गूकोंदल थानांतर्गत ग्राम डांगरा में दिमागी रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई थी। पुलिस के मुताबिक, युवती के पिता के परिचित युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया था। इस पूरी घटना के बाद जब बच्ची गर्भवती हुई और एक बच्ची को जन्म दिया, तो जाकर मामला उजागर हुआ। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती के पिता से मिली जानकारी के मुताबिक, लोहत्तर थाना क्षेत्र के ग्राम परभेली के आरोपी युवक मंगलूराम तोप्पा ने युवती को मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसलिए रेप के बाद युवती ने डरकर किसी से कुछ नहीं बताया. वो गर्भवती हो गई। उसने भानुप्रतापपुर अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया।

युवती के परिजनों ने बताया कि युवती मानसिक रूप से कमजोर है और आरोपी ने इसी कमजोरी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद युवती की मां ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे न्यायालय में पेश किया। आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार बच्ची के पिता की पहचान के लिए बच्ची, मां और आरोपी का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!