ChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

बीजेपी विधायक के रडार में आया ब्लैक स्मिथ.. राजनीतिक और अधिकारियो की सह पर धालमेल.. किसानो की आवाज दबाने का आरोप.. तरदा में राखड़ डंप का मामला.

कोरबा : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक ननकीराम कंवर ने ब्लैक स्मिथ नामक ठेका कंपनी पर पुलिस और छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण मंडल अधिकारियों के सह पर ग्राम पंचयत तरदा के आस-पास राखड़ डम्प किये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा है कि ठेका कंपनी के धालमेल मामले में राजनितिक संरक्षण में हो रहा है।

श्री कंवर ने बताया कि ब्लैक स्मिथ ठेका कंपनी द्वारा किसानो की जमीन पर राखड़ डम्प कर रही है। इससे जमीन की उपजाऊ समाप्त हो गई है साथ ही फसल को भी नुकसान हुआ है। इसके अलावा राखड़ परिवहन के दरमियान सड़क पर राखड़ गिर रही है इससे लोगो को प्रदूषण का सामना करना पड़ रहा है।

श्री कंवर ने कहा है कि इस मामले की शिकायत पर कंपनी के विरूद्ध कार्यवाही नहीं की जा रही है। इससे यह प्रतीत होता है कि इस धालमेल में बालको के पुलिसकर्मी और छत्तीसगढ़ पर्यावरण सुरक्षा मण्डल के अधिकारी भी शामिल है।

श्री कंवर ने प्रदेश सरकार को निशाने में लेते हुए कहा है कि सरकार किसानो का हितैसी होने का दावा करती है लेकिन सच्चाई यह है कि सरकार किसानो के विरूद्ध हो रहे षड्यंत्र नहीं रोक पा रही है। ब्लैक स्मिथ द्वारा राखड़ किसानो की जमीन पर डम्प किये जाने का मामला सामने आया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!