Entertainment

बारिश के पानी में भींगते हुए फिल्माया गया एक्ट्रेस मोनालिसा का यह गाना ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ यूट्यूब पर छाया.. बोल्ड लुक से बनाया सभी को अपना दीवाना.

टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक अपनी पहचान बना चुकी मोनालिसा अपने बोल्ड अवतार के लिये जानी जाती हैं। मोनालिसा भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। मोनालिसा के सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। सभी उनकी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं लेटस्ट तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। मोनालिसा टीवी के कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का एक भोजपुरी गाना ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ यूट्यूब पर छाया हुआ है. इसमें मोनालिसा बारिश में अभिनेता शुभम तिवारी संग रोमांस करती नजर आ रही हैं।

दोनों का अलग अंदाज देखने लायक है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से सभी को दीवाना बना दिया है। गाने में मोनालिसा साड़ी पहने नजर आ रही हैं। शुभम तिवारी और मोनालिसा की जबरदस्त केमिस्ट्री की तारीफ दर्शक कमेंट करके कर रहे हैं. मोनालिसा और शुभम तिवारी के भोजपुरी गाने ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ को यूट्यूब पर 1.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को आर्या डिजिटल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने का म्यूजिक भी शानदार है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सन्यासी बलमा’ का है।

VIDEO को मिले 19 लाख से ज्यादा व्यूज

फिल्म ‘संन्यासी बलमा’ में शुभम तिवारी, जलज मिश्रा, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर और प्रिया प्रमुख भूमिका में हैं. गाने को पामेला जैन और मधुकर आनंद ने गाया है. गाने के बोल विनय बिहारी द्वारा लिखे गए हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. अजय कुमार झा ने फिल्म का निर्देशन किया है. लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में भाग लेने के बाद मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!