NationalVideo Gallery

VIRAL VIDEO : शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का गजब जुगाड़.. पेंट रोलर से लगा रहे हल्दी जमकर वायरल हो रहा वीडियो..

दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर दिनोंदिन बढ़ रहा है. जिन देशों में पहले इसके मामलों में कमी आई थी, अब वहां ये फिर से बढ़ रहे हैं. इस दौरान किसी भी बड़े सामूहिक आयोजन से बचने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में लोग शादी ब्‍याह के आयोजन को लेकर भी सतर्क हैं. हालांकि भारत समेत अन्‍य देशों में अब शादियां हो रही हैं, लेकिन इनमें कोरोना महामारी से बचने के सभी उपाय आजमाए जा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें एक दुल्‍हन कोरोना महामारी (Haldi ceremony in Covid 19) को देखते हुए अनोखे स्‍टाइल में हल्‍दी लगवा रही है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्‍हन की हल्‍दी सेरेमनी हो रही है. लोग उसके शरीर में रीति रिवाज के अनुसार हल्‍दी लगा रहे हैं. लेकिन यह हल्‍दी लगाने का तरीका पहले से बदल गया है. दरअसल दुल्‍हन को हल्‍दी लगाई तो जा रही है, लेकिन यह हल्‍दी उसे हाथ से नहीं, बल्कि पेंट करने वाले रोलर ब्रश से लगवा रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि हल्दी की रस्म में भी सोशियल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है. इसलिए हाथ की बजाय दुल्हन को पेंट रोलर से हल्दी लगा रहे हैं,दुल्हन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि न्यू इनोवेंशन शायद मंगलसूत्र बांधने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करेंगे ,इस वीडियो को अब तक 6.21 बार से अधिक देखा जा चुका है, साथ ही 28000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button