CG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWS

कोरबा- कुसमुण्डा मार्ग पर सावधानी से चलाये वाहन, वरना वाहन सहित समा सकते है पाताल में..बीच सड़क पर लगा होम पाइप टूटा, सीधे दुर्घटना को दे रहा निमंत्रण..

रिपोर्ट: ओम गभेल

छत्तीसगढ़/कोरबा: कोरबा-कुसमुण्डा मार्ग की जर्जरता व बदहाली अब हजारो लोगो के लिए समस्या का कारण बन चुकी है इसी बीच एक और बड़ी समस्या सामने आयी है, 2 दिन पहले भारिवाहनो के दबाव से कोरबा कुसमुण्डा मार्ग के साईं मंदिर चौक के पास सड़क पर लगा होम पाइप (सीमेंट से निर्मित पाइप) टूट गया और सड़क के बीचों बीच बड़ा सा गड्ढा हो गया, इस गड्ढे से होकर कई भारी वाहन गुजर गए, गड्ढा बड़ा होता चला गया,अब स्थिति यह है कि कोई भी वाहन इस पर से गुजरेगा तो वह दुर्घनाग्रस्त हो सकता है, आसपास के लोगो ने इस गड्ढे के चारो तरह ईंट पत्थर से घेरा बना दिया है ताकि हल्के वाहन इसमें समा न जाये।

हालांकि कोरबा कुसमुण्डा मार्ग पर सिर्फ गड्ढे ही बचे है, इसी दौरान सड़क के एक किनारे नाली से दूसरे किनारे को जोड़ने वाली सीमेंट की 3 से 4 फिट गोलाई में चौड़ी पाइप के टूटने से कोई भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। SECL के सिविल वीभग के अधिकारियों को इस बारे में सूचना दी गयी है पर लगता है कि उनकी नींद किसी हादसे के बाद ही खुलेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!