CG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा : पुरानी रंजिश के लेकर एक युवक की हत्या.. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

रिपोर्ट : रमाकांत दुबे

छत्तीसगढ़/कोरबा : पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति ने पडोसी विक्रम दास महंत की डंडे से माकर हत्या कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बालको थाना अंतर्गत परसाभांठा निवासी मोहम्मद रसीद उम्र 42 वर्ष ने बीती रात को रविशंकर नगर निवासी विक्रम दास महंत 23 वर्ष के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दिया है। हत्या के बाद आरोपी कोरबा से भागने के फिराक में था। तभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक विक्रम दास महंत बीती रात को परसाभांठा स्थित अपने मकान को देखने गया था वह अलाव जलाकर आग ताप रहा था इसी दरमियान परसाभाठा निवासी मोहम्मद रसीद लाठी लेकर पहुंचा और उसने विक्रम दास के सिर पर प्रहार किया। इस मामले की सूचना पर बालको पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विक्रम दास को उपचार हेतु चिकित्सालय लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. वही घटना को अंजाम देने का बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके विरूद्ध धारा 302 का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि आरोपी और मृतक के मध्य पुरानी रंजिश थी। मृतक एक साल से धारा 376 के कारण बंद था. वह कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया था उसे मोहम्मद रसीद ने मौत के घाट उतार दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button