ChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

जनपद पंचायत कोरबा की सामान्य सभा को लेकर सीईओ के साथ सदस्यों का टकराव.. बंद कमरे में हुआ बैठक.. विरोध में अनिश्चितकालीन धरना जारी.

छत्तीसगढ़/कोरबा : नगर पंचायत कोरबा के सीईओ एस.एस. रात्रे का तबदला किये जाने की मांग को लेकर उपाध्यक्ष कौशिल्या देवी वैष्णव ने अपने पांच सदस्यों को लेकर कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरने में बैठ गई है। उनके द्वारा सामान्य सभा का भी बहिष्कार किया गया है. वही दूसरी ओर जनपद पंचायत कोरबा के अध्यक्ष श्रीमती हरेश कंवर की अध्यक्षता में सामान्य सभा सम्पन्न हुई। इस बैठक में चार प्रस्ताव पारित किया गया है। जनपद सीईओ एस.एस. रात्रे ने भी बताया है कि सामान्य सभा बैठक में 15 सदस्य शामिल हुए बैठक में किसी भी सदस्य को जबरन नहीं बैठाया गया था।

जनपद पंचायत कोरबा के सीईओ एस.एस. रात्रे का मामले को लेकर सदस्य बंट गए है। जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती हरेश कंवर सीईओ के पक्ष में अपने 15 सदस्यों को लेकर सामान्य सभा कराने में सफल हुई है। इससे सीईओ को हटाने मांग को लेकर जनपद पंचायत कोरबा के उपाध्यक्ष कौशिल्या देवी वैष्णव अपने पूर्व घोषणा के तहत पांच सदस्यों के साथ धरना में बैठ गई है। सदस्यों के मध्य टकराव होने से सीईओ का तबदला का मामला ठन्डे बस्ते में जाता नजर आने लगा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button