ChhattisgarhCrime

कोरबा : युवक ने युवती से 7 सालो तक किया दुराचार.. पीड़िता हुई गर्भवती.. आरोपी ने कहा – ‘युवती के कोख में पल रहा बच्चा उसका नहीं’.. जाने, मामला.

रिपोर्ट : आर एन रजक

छत्तीसगढ़/कोरबा : एसईसीएल बगदेवा निवासी वासु रात्रे नामक युवक ग्राम सुतर्रा निवासी एक युवती को शादी का झांसा देकर सात सालो तक उसका दैहिक शोषण किया। युवती गर्भवती हो गई तो वासु रात्रे ने शादी करने से इंकार कर दिया युवती ने इस मामले की रिपोर्ट कटघोरा थाने में दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 376 व पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

कटघोरा थाना अंतर्गत ग्राम सुतर्रा निवासी 23 वर्षीया युवती ने आज कटघोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है की उसका बगदेवा निवासी वासु रात्रे के साथ 7 सालो से अवैध संबंध था। वासु रात्रे शादी का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा, वह सात माह की गर्भवती हो गई तो उसने वासु रात्रे पर विवाह कराने का दबाव बनाया वही दूसरी ओर वासु रात्रे ने गर्भवती युवती के कोख में पल रहा बच्चा उसका नहीं है उसने यह भी कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा है इस वजह से वह दूसरा विवाह नहीं कर सकता है इस घटना से दुखी होकर युवती ने आज कटघोरा थाने में मामले का रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button