CG NEWSCGMP LATEST NEWSChhattisgarh

14 साल के नाबालिक बच्ची के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म… चार युवकों ने दिया दुष्कर्म को अंजाम.. आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर.. कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म की एक बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही हैं। दरअसल कल देर रात 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची अपने दोस्त के साथ घर से घूमने बाहर निकली थी जिन्हें चार युवकों ने पीजी हॉस्टल के पास रोक लिया व उनसे छेड़छाड़ करने लगे जिसके बाद मौके से नाबालिक लड़की का दोस्त भाग गया जिसके साथ बच्ची घूमने गई थी।

नाबालिक बच्ची के दोस्त के भाग जाने बाद चारो वहशी युवकों ने नाबालिक बच्ची से बारी बारी सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया व मौके से से सभी युवक फरार हो गए जिसके बाद नाबालिक बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी व परिजनों ने कवर्धा कोतवाली थाने में मामले कि शिकायत दर्ज़ करवाई। नाबालिक बच्ची ने चारों युवकों में से एक युवक कि पहचान कि हैं जिसके आधार पर कवर्धा पुलिस कई संदिग्धों को उठाकर पूछताछ कर रही हैं लेकिन असली गुनाहगार अब तक पुलिस गिरफ्त़ से बाहर हैं।

कवर्धा पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा का कहना हैं कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आरोपियों की गहन तलाशी की जा रही है व कई संदिग्धों से पूछताछ कर रही हैं पुलिस अधीक्षक भरोसा दिलाया कि कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button