Chhattisgarh

कोरबा : अस्पताल से लापता मरीज की बेसिक स्कूल में मिली लाश.. अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही आयी सामने.. पुलिस कर रही मामले की जांच.

रिपोर्ट : आर एन रजक

छत्तीसगढ़/कोरबा : सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कटघोरा में भर्ती एक मरीज की लाश बेसिक कटघोरा में संदिग्ध हालत में मिली है। मृतक दो दिन पूर्व अस्पताल से लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी तलाश की उसकी लाश बेसिक स्कूल कटघोरा में मिली है इससे अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही सामने आयी है। मरीज अस्पताल से कैसे लापता हुआ था यह पुलिस जांच कर रही है वही डाकटर ने बताया है कि मरीज के लंग्स में प्रॉब्लम था लेकिन वह अस्पताल से लापता होकर स्कूल तक कैसे पंहुचा यह रहस्य बना हुआ है।

ग्राम पंचायत मोरगा निवासी बबलू गुप्ता उम्र 40 वर्ष को दो दिन पूर्व सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कटघोरा में भर्ती कराया गया था वह दो दिन पूर्व शाम को अस्पताल से गायब हो गया इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गयी इसके बावजूद परिजनों ने उसकी तलाश जारी रखे हुए थे। उन्हें बबलू गुप्ता की लाश स्कूल में मिली है इस संबंध में बताया जाता है कि मृतक आदतन नशे का आदी था लेकिन वह अस्पताल से कैसे लापता हुआ यह जांच का विषय है लेकिन अस्पताल प्रबंधन का लापरवाही सामने आयी है। मृतक का शव नगरपालिका की वाहन में भरकर उसे फूड अलीगढ़ में उनका एक मकान है जहां उसे पहुंचा दिया गया था बाद में आईएनएन 24 न्यूज़ के हस्तक्षेप के बाद कटघोरा टीआई के द्वारा स्टॉप भेज कर उसकी लाश को हॉस्पिटल लाया गया। पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया गया। लापरवाही की बात यह है कि जब सुबह लाश मिली उस समय परिजनों को लाश सौंप दी गई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button