Entertainment

हनी सिंह की पत्नी खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती हैं मात.. देखें तस्वीरें..

हाई हील्स, ब्लू आईज, डोप शोप, लूंगी डांस, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे गाने देने वाले योयो हनी सिंह को आज कौन नहीं जनता है उनके गाने देश नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। हनी सिंह को अच्छी खासी पहचान मिली है, वैसे ज्यादातर लोग यो-यो हनी सिंह के बारे में तो अच्छी तरह जानते ही होंगे परंतु बहुत कम ही लोग ऐसे होंगे जिनको हनी सिंह की निजी जिंदगी के बारे में कुछ मालूम होगा।

आपको बता दें कि हनी सिंह शादीशुदा हैं और इनकी पत्नी उनके स्कूल के समय का प्यार है।

इनकी पत्नी की खूबसूरती के सामने एक से एक अभिनेत्री फेल हैं देखिये इन तस्वीरों को। हनी सिंह की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है उनका नाम शालिनी तलवार है। शालिनी भारत के लोकप्रिय संगीत निर्देशक और गायक यो यो हनी सिंह की बीवी हैं। हनी और शालिनी ने अपनी स्कूली पढ़ाई एक साथ पूरी की है और यह दोनों एक अच्छे दोस्त भी हैं, दोनों स्कूल के समय से ही एक दूसरे को जानते और पसंद करते थे काफी समय से एक दूसरे को डेट भी करते रहे हैं।

गायक हनी सिंह अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद ब्रिटेन चले गए थे, लेकिन ब्रिटेन जाने के बाद भी हनी सिंह शालिनी को भुला नहीं पाए थे जब हनी सिंह को सफलता हासिल हुई और वह पूरे देशभर में फेमस हो गए तब उन्होंने शालिनी से शादी करने का निर्णय लिया था। अपनी शादी की बात को हनी सिंह ने दुनिया से छुपा कर रखा था, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनकी शादी के बारे में किसी को भी मालूम हो इसके पीछे भी एक वजह थी इससे हनी सिंह की लोकप्रियता लड़कियों के बीच में कम हो जाती।

23 जनवरी 2011 को यो-यो हनी सिंह और शालिनी ने विवाह किया था। शालिनी मूलरूप से दिल्ली के पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हनी सिंह ने सिख परंपरा से विवाह किया है। इनकी शादी दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में हुई ,थी शादी में जो भी रस्में पूरी की जाती है वह सभी रस्में दिल्ली में स्थित सरोजनी नगर के पवित्र गुरुद्वारे में पूरी की गयी थी।

हनी सिंह ने अपने शो इंडियन रॉक स्टार के दौरान दुनिया से अपनी पत्नी की पहचान करवाई थी। कोई ऐसा था जो उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानता था। हनी सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि उनकी पत्नी शालिनी उनके गानों को पसंद नहीं करती थी, हालांकि उन्होंने उनसे कभी ऐसा नहीं कहा वही शालिनी को रोमांटिक गाने सुनना पसंद है। ऐसे गाने हनी सिंह ने अभी तक नहीं गाए हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button