NationalVideo Gallery

हाईवे पर आकर खड़ा हो गया हाथी.. बस में सूंड डालकर दिनदहाड़े की केलों की लूट.. देखें Viral Video.

सोशल मीडिया पर हाथियों के कई वीडियो वायरल होते हैं. हाथियों के कारण हाईवे पर काफी ट्रैफिक जाम रहता है. ऐसे कई वीडियो हैं, जहां हाथी गन्नों से लदे ट्रक को लूट लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जहां एक हाथी ने बस के अंदर सूंड डालकर दिनदहाड़े चोरी की. उसने बस के अंदर सूड डालकर केलों को उठा लिया. मौका पाकर ड्राइवर ने गाड़ी को तेज दौड़ा लिया, नहीं तो हाथी फिर अंदर सूंड डाल देता. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने शेयर किया है।

यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है. इसे श्रीलंका के कटारंगामा में बताया गया था. बस के सामने हाथी का बच्चा खड़ा हो गया था, इसलिए ड्राइवर को बस रोकना पड़ा था।

जैसे ही हाथी के सामने बस रुकती है, जंबो भोजन के लिए अपनी सूंड को खिड़की से सीधा अंदर डालता है. उसके बाद खाने चुराने के लिए सूंड घुमाने लगता है. पीछे बैठे यात्री हंस पड़ते हैं. आखिर में हाथी केलों को उठाने में सफल रहता है. जैसे ही हाथी को अपना ‘टोल टैक्स’ मिलता है, चालक तेजी से भाग जाता है।

वीडियो को 2018 में फिल्माया गया था. यह भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कासवान द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद ट्विटर पर वायरल होना शुरू हुआ. आईएफएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हाईवे पर दिनदहाड़े चोरी.’

Show More

Related Articles

Back to top button