Chhattisgarh

ढेलवाडीह कर्मियों को सिंघाली और बगदेवा खदान में 14 दिनों के लिए किया गया शिफ्ट.. कोरोना संक्रमण वजह से ढेलवाडीह कॉलोनी को किया गया कंटेनमेंट जोन.

छत्तीसगढ़/कोरबा : जिला प्रशसन ने ढेलवाडीह कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है इसकी वजह से ढेलवाडीह कॉलोनी में रहने वाले कोयला कर्मी ढेलवाडीह भूमि गत खदान में प्रवेश नहीं कर पा रहे है इसके अलावा ढेलवाडीह से बाहर आने वाले कोयलाकर्मी भी भूमिगत खदान में प्रवेश नहीं कर पा रहे है जिसे देखते हुए एसईसीएल ने कर्मचारियों को बगदेवा और सिंघाली कोयला खदान में सिफ़्ता कर दिया गया है। यह प्रक्रिया 14 दिनों तक जारी रहेगी।

जिला प्रशासन ने ढेलवाडीह कॉलोनी में कोरोना संक्रमण से प्रभावित कर्मचारियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इससे ढेलवाडीह कॉलोनी आने-जाने पर कर्मचारियों पर रोक लगा दी गई है जिसे देखते हुए एसईसीएल ने कोयला कर्मचारियों को नियमित कार्य उपलब्ध करने के लिए उन्हें दूसरे खदान बगदेवा और सिंघाली खदान में अस्थायी तौर शिफ्ट किया है। इससे कोयला उत्पादन और डिस्पेच में कमी नहीं आएगी। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार कटघोरा तहसील अंतर्गत एसईसीएल ढेलवाडीह, बगदेवा कॉलोनी में बढ़ती संक्रमण की संख्या को देखते हुए, एसईसीएल कॉलोनी ढेलवाडीह, बगदेवा कॉलोनी को संपूर्ण भाग को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। प्रशासन के आदेशानुसार उपयुक्त कंटेनमेंट जोन अंतर्गत सभी दुकानें ऑफिस एवं अन्य वाणिज्य प्रतिष्ठान आगामी आदेश तक पूर्णता बंद रहेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!