ChhattisgarhCrime

कोरबा : सुअर को फ़साने के लिए लगाए गए बिजली की तार में फंसा ग्रामीण.. दर्दनाक मौत.. साक्ष्य छिपाने के लिए शिकारियों ने मृतक का शव पहाड़ पर दफनाया.. मामले का हुआ खुलासा.

छत्तीसगढ़/कोरबा : जंगली सुअर को पकड़ने के लिए करंट का जाल खेत में फैलाया गया था इसके चपेट में एक ग्रामीण आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। शिकारियों ने मृतक का शव छिपाने के लिए उसे पहाड़ पर दफना दिया था. साथ ही उसकी मोबाइल को बोरवेल में डाल दिया। इस हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

इस घटना के बारे में पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत डेढ़ माह पूर्व ग्राम पंचायत बेहरचुंआ निवासी आनंदराम अपने दोस्त के साथ ग्राम खुटाकूडा गया हुआ था इसी दौरान रात होने पर उन्हें टोर्च की रौशनी दिखाई दी, जिसे देखकर आनंदराम खेत की ओर भागा जबकि उसका दोस्त गांव की ओर भाग गए। इसके बाद आनंदराम लापता हो गया था। इस मामले की सूचना करतला पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर आनंदराम की तलाश कर रही थी।

पुलिस को लापता आनंदराम के बारे में 45 दिनों बाद महत्वपूर्ण जानकारी मिली इसके आधार पर पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही तसीलदार की मौजूदगी में आनंदराम का शव पहाड़ पर कब्र खोदकर निकाला गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि खुटाकूड़ा निवासी 15 ग्रामीणों ने जंगली सुअर को पकड़ने के लिए खेत में तार बिछाया था जिसमे करंट का प्रवाह हो रहा था इस तार में जंगली सुअर नहीं फसा बल्कि आनंद राम इसके चपेट में आ गया। ग्रामीण शिकारियों ने अनदराम का शव पहाड़ के ऊपर दफन कर दिया साथ ही उसका मोबाइल बोरवेल में फेक दिया था, इस हत्या मामले का पुलिस ने क्राइम ब्रांच के सहयोग से सुलझा लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!