Chhattisgarh

‘जनता की अदालत में मांगूंगा न्याय’ – अमित जोगी.. मरवाही विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का प्रत्याशी नहीं होगा मैदान में.. चुनाव का बहिष्कार करने का सवाल ही नहीं उठता.

छत्तीसगढ़/कोरबा : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा है कि मैं पहले जनता की अदालत में न्याय मांगूंगा उसके बाद अन्य निर्णय लूंगा। श्री जोगी INN24 से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि जाति प्रमाण पत्र के सवाल पर मैं और मेरी धर्मपत्नी का नामांकन रद्द किया गया है। मैं और मेरे परिवार के साथ अन्याय हुआ है। मरवाही विधानसभा क्षेत्र की जनता यह देख रही है।

श्री जोगी ने कहा कि मैं अब जनता की अदालत में जाकर न्याय मांगूंगा, उन्होंने बताया कि नामांकन खारिज करने की वजह से अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतरेगा। नियंता यह है कि 2 प्रत्याशियों को ही नामांकन के साथ बी फार्म जमा कराए जाने का प्रावधान है क्योंकि मैं और मेरी धर्मपत्नी बी फार्म जमा कर चुकी थी लिहाजा अब तीसरे प्रत्याशी को बी फार्म देने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने यह भी बताया कि जोगी परिवार को चुनाव से पृथक रखने के लिए यह साजिश रची गई है उन्होंने यह भी बताया कि मरवाही विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का सवाल ही नहीं उठता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!