CHHATTISGARH

एल्डरमेन से विकास कार्य को बढ़ावा देने की राजस्व मंत्री ने जताई उम्मीद.. एल्डरमेन का शपथ समारोह संपन्न.

रिपोर्ट : विकास निर्मलकर

छत्तीसगढ़/कोरबा : प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा है कि नगर निगम के नए नियुक्त एल्डरमेन कोरबा के विकास कार्य में योगदान देंगे साथ ही वे निर्वाचित पार्षद, सभापति, मेयर के साथ समन्वय स्थापित कर विकासकार्यो को आगे बढ़ाएंगे।

यह भी पढ़े : कुसमुण्डा खदान में दिनदहाड़े हो रही मशीनों के कीमती पार्ट्स व लोहों की चोरी.. कुछ कहने पर SECL कर्मियों को दी जा रही मारने की धमकी.. देखे खदान से चोरी की कुछ चौका देने वाली तस्वीरें….

नगर निगम कोरबा में नव नियुक्त 11 एल्डरमेंनों का शपथग्रहण समारोह जिला पंचायत के सभाकक्ष में आयोजित किया गया। राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल की मौजूदगी में कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल ने सभी 11 एल्डरमेनों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। नामांकित पार्षद (एल्डरमेनों) के शपथ ग्रहण समारोह में महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी, आयुक्त नगर निगम श्री एस.जयवर्धन एवं नगर निगम कोरबा के सभी पार्षद और नागरिकगण मौजूद रहे। ग्यारह नामांकित पार्षदों में श्रीमती संगीता सक्सेना, श्रीमती रूपा मिश्रा, श्री मो. आरिफ खान, श्री एस.मूर्ति, श्री बच्चूलाल मखवानी, श्री पुरानदास महंत, श्री मनीराम साहू, श्री आशीष अग्रवाल, श्री ठाकुर प्रसाद अकेला, श्रीमती गीता गभेल एवं श्री परमानंद सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़े : परिजन गए थे गांव की सरकार चुनने, दरिंदों ने घर से अगवा कर नाबालिग से किया गैंगरेप

नव नियुक्त एल्डरमेनों की शपथ ग्रहण समारोह में राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने एल्डरमेनों को बधाई देते हुए कहा कि सभी एक जुट होकर जनता की सेवा करने में भागीदारी निभाएं। उन्होंने नव नियुक्त एल्डरमेनों से विकास कार्य में सजग रूप से ध्यान देने को कहा। उन्होंने कहा कि सभी नामांकित पार्षद को अपने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करना है। राजस्व मंत्री ने नव नियुक्त एल्डरमेनों से सरकार की योजनाओं, कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। राजस्व मंत्री ने चुने हुए जन प्रतिनिधि और नामांकित पार्षदों को सामंजस्य स्थापित कर विकास कार्य में अपना योगदान देने की भी बात कही।

यह भी पढ़े : सपना चौधरी बनीं मां, बेटे को दिया जन्म, सीक्रेट रखी शादी और प्रेग्नेंसी.

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान नगर निगम कोरबा के महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने सभी नव नियुक्त एल्डरमेनों को बधाई देते हुए कहा कि नगर निगम कोरबा में नव नियुक्त एल्डरमेनों को जन सेवा का अवसर प्रदान किया गया है। उन्होंने कहा कि एल्डरमेनों के अनुभव का लाभ पूरे जन मानस को मिलेगा। शासन की योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचाने में हम सब मिलकर काम करेंगे। महापौर ने कहा कि हम सब जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पर लेते हुए त्वरित निराकृत करने का संकल्प लिये हुए हैं। जनता की सेवा करना हमारी परंपरा रही है। इस परंपरा को हम साथ मिलकर निभायेंगे। महापौर ने कहा कि हम साथ मिलकर जनता की सेवा करके नगर निगम कोरबा को आदर्श नगर निगम बनाने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़े : WHO प्रमुख का बड़ा ऐलान, बताया- कब तक आ सकती है कोरोना की कारगर वैक्सीन.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!