ChhattisgarhEntertainment

छह साल की मेहनत के बाद ‘केबीसी हाॅट सीट’ पर पहुंचे रायपुर के 12वीं फेल सोनू

कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की आज से शुरुआत हो रही है. इसमें रायपुर के सोनू गुप्ता महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे. केवल दसवीं तक की पढ़ाई करने वाले सोनू सामान्य जानकारी के बदौलत हॉट सीट तक पहुंचने में सफल हुए हैं.

सोनू गुप्ता ने बताया कि उन्होंने 6 साल तक मेहनत की है, तब इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं. महानायक अमिताभ बच्चन का व्यक्तित्व सामान्य है. जब मैं असहज महसूस करने लगा तो उन्होंने ही मुझे अच्छा महसूस कराया. उन्हें मुझे एक नया नाम भी दिया है, जो आज हमें शो के प्रसारण के दौरान सुनने को मिलेगा. सोने ने बताया कि जब बिग बी को मेरी पढ़ाई के बारे में पता चला तो उन्होंने यकीन नहीं किया और कहा कि आपको देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि आपने केवल 10 वीं तक पढ़ाई की है. आप बहुत अच्छा खेल रहे हैं.

सोनू ने बताया कि जब मैं केबीसी गया तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि सदी के महानायक जिनसे सभी मिलने को आतुर होते हैं, वो मेरे सामने मौजूद हैं. जब केबीसी चलता था तो मैं भी सामने बैठ के जवाब देता था, फिर मेरी पत्नी ने मुझे प्रोत्साहित किया कि आप भी केबीसी जा सकते हैंं. कोशिश करते रहिए और आखिरकार मैं पहुंच ही गया. इस बार केबीसी में ऑडियंस पोल की जगह वीडियो ए फ्रेंड का ऑप्शन केबीसी में दिया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!