CrimeEntertainmentNational

सारा अली खान ने NCB को बताया- ड्रग्स लेते थे सुशांत, फरवरी 2018 से शुरू हुआ था दोनों के बीच रिलेशनशिप..

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने लगभग 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम खुलासा किया था. ये सभी ड्रग्स का इस्तेमाल या खरीद-फरोख्त करते हैं. इनमें सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम खुलकर सामने आया है. इस मामले में एनसीबी ने सारा सली खान को समन जारी कर एनसीबी ऑफिस पेश होने के लिए कहा गया था.

कुछ देर पहले ही सारा अली खान एनसीबी ऑफिस पहुंची हैं और उनसे पूछताछ शुरू हो चुकी है. पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने एनसीबी को बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान दोनों की बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ था. इतना ही नहीं, वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं.

सारा अली खान एनसीबी को दिए बयान में कहा,”मेरे और सुशांत के बीच साल 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप शुरू हुआ था. फिल्म की शूटिंग के बाद मैं सुशांत के केप्री हाउस घर में उनके साथ रहने भी चली गई थी.” प्राप्त जानकारी के मुताबिक सारा अली खान ने यह भी कहा कि दोनों 5 दिन के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी.

सारा अली खान ने एनसीबी के सामने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स भी लिया करते थे. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सारा के मिलने से पहले से ड्रग्स लिया करते थे या फिर उन्होंने तभी शुरू किया. हालांकि, सारा अली खान ने खुद के ड्रग्स लेने की बात को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि वह सुशांत के साथ पार्टियों में गई हैं, लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया.

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!