CrimeEntertainmentNational

SSR Case: वकील विकास सिंह का खुलासा- AIIMS के डॉक्टर ने बताया 200 प्रतिशत सुशांत को गला घोंट कर मारा गया*

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सौ दिन पूरे हो गए हैं. ऐसे में जांच और न्याय मिलने में हो रही देरी पर सुशांत के परिवार का रख रहे वकील विकास सिंह ने नाराजगी जताई है. सौ दिनों भी मौत की जांच को लेकर विकास सिंह ने बयान दिया है. दरअसल, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया है या फिर उनकी हत्या की गई है.

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने ट्वीट किया, “CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है. वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं.”

वहीं एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने विकास सिंह के बयान पर कहा, “जांच अभी चल रही है. जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है. हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड. इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है.”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!