Chhattisgarh

लॉकडाउन से पहले अकलतरा नगर में पुलिस-प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च.. आमजनों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील.

संवाददाता : अविनाश सिंह

छत्तीसगढ़ /INN24 /अकलतरा : संपूर्ण लॉकडाउन घोषणा होने के साथ ही अकलतरा नगर के चौक-चौराहों के अलावा मुख्य मार्गों में राजस्व एवं पुलिस प्रशासन की टीम ने फ्लैग मार्च कर आम जनता से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की है। अनुविभागीय दंडाधिकारी मेनका प्रधान के मार्गदर्शन में तहसीलदार आकाश गुप्ता एवं नायब तहसीलदार आस्था चन्द्राकर एवं ज्योतिष सर्वे नगर के मुख्य मार्ग के व्यापारियों सहित आमजनों को मास्क लगाने, शारीरिक दूरी का पालन करने, सैनिटाइजर का उपयोग करने एवं कोविड 19 कोरोना संक्रमण के नियमों का पालन कर बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की।

लॉकडाउन की घोषणा होते ही शहर की कमान संभालते हुए एसडीम मेनका प्रधान एवं तहसीलदार आकाश गुप्ता ने स्थानीय पुलिस प्रशासन थाना प्रभारी रवीन्द्र अनन्त की टीम के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया वहीं दूसरी ओर थाना प्रभारी के द्वारा भी नियमों का उल्लंघन नहीं किए जाने की समझाइश दी गई और चौक चौराहों में पुलिस जवानों के द्वारा आवागमन करने वाले लोगों को रोककर मास्क लगाने एवं नियमों का पालन करने के दिशा निर्देश दिए गए।

वहीं मुख्य नगर पालिका अधिकारी अशोक शर्मा ने भी सार्वजनिक मुनादी कर नगरीय निकाय क्षेत्र के लोगों से अपील किया कि लॉकडाउन में परिवार को सुरक्षित रखने और सामाजिक दूरी का पालन करने, सार्वजनिक स्थल पर मास्क लगाने एवं लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का अपील किया। वहीं जिला प्रशासन के राजस्व एवं पुलिस प्रशासन की पूरी टीम प्लैगमार्च पर निकली। प्रशासन के द्वारा लोगों से अनुरोध किया की कोई भी व्यक्ति लॉकडाउन के समय से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!