Chhattisgarh

जिले में लॉकडाउन.. मगर खुली है शराब दुकान.. लोगों का गुस्सा दिखा सोशल मीडिया पर.. सरकार को लिया आड़े हाथ..! दागे तीखे सवाल.. लिखा…

छत्तीसगढ़/रायगढ़ : जिले के नगरीय निकायों में लॉकडाउन आज सुबह से शुरू हो चुकी है जो कि आगामी 30 तारीख तक रहेगा बीते दिन घरघोड़ा एसडीएम अशोक कुमार मारबल द्वारा तमनार मुख्यालय, तराईमाल ,पूंजीपथरा को भी लॉक डाउन के आदेश दिए गए हैं जहां भली भाती पालन किया जा रहा है। जिले के मदिरा दुकानो को भी बंद करने के भी आदेश बीते दिनों दिए गए थे लेकिन इस आदेश में तमनार ब्लाक के तमनार के देशी व विदेशी मदिरा दुकान व धौराभाठा के देसी मदिरा दुकान को छूट दी गई है।

यह भी पढ़े : कभी सनी लियोनी से तुलना किए जाने पर भड़की तो कभी खुद ही लीक किया बाथरूम वीडियो, जानिए पूनम पांडे के विवाद 

जिसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है जिसका तंग लोग सोशल मीडिया फेसबुक व्हाट्सएप ग्रुप में निकाल रहे हैं और मदिरा दुकान बंद करने की मांग कर रहे हैं। यदि तमनार लाक डाउन है और तमनार का व्यक्ति बाहर निकलता है और यदि उसे पुलिस पुछे तो वो व्यक्ति यदि बताता है की उसे दारू लेने जाना है , तो क्या उसे छोड़ दिया जाएगा, तो क्या मतलब है ऐसे लाक डाउन का..?

यह भी पढ़े : कोरबा में मेडिकल कालेज की स्थापना.. जिला चिकित्सालय होगा अपग्रेड.. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने सांसद ज्योत्सना महंत के प्रयासो को सराहा.

सब्जी भाजी राशन की दुकानें बंद होने के बावजूद मदिरा दुकान खुला होने का आक्रोश स्थानीय लोगों में है व सभी सोशल मीडिया में तंज कसते हुए प्रसाशन से बंद करने की गुहार लगा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!