ChhattisgarhCrime

कोविड केयर सेंटर से कोरोना पॉजिटिव बंदी फरार.. दुष्कर्म के आरोप में जिला जेल में बंद था फरार बंदी.

छत्तीसगढ़/जांजगीर-चांपा : कोरोना संक्रमित विचाराधीन कैदी आकांक्षा कोविड-19 ताल सेंटर से फरार हो गया है इस मामले की रिपोर्ट जिला प्रशासन ने जांगिड़ थाने में दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े : कभी सनी लियोनी से तुलना किए जाने पर भड़की तो कभी खुद ही लीक किया बाथरूम वीडियो, जानिए पूनम पांडे के विवाद 

बिलासपुर जिले के ग्राम लोहर्षी निवासी एक व्यक्ति दुष्कर्म के आरोप में जेल में विचाराधीन कैदी था उसकी तबीयत जेल में बिगड़ने पर उसका कोरोना टेस्ट कराई गई थी। टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कैदी को आकांक्षा कोविड-19 में भर्ती कराया गया था इस सेंटर से कोरोना से बीमार कैदी मौका पाकर फरार हो गया है। जिला प्रशासन ने इस मामले की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज कराई है। बीमार कैदी द्वारा कोरोना संक्रमण फैलने की भी संभावना जताई जा रही है जिसे देखते हुए पुलिस ने फरार विचाराधीन कैदी की तलाश कर रही है। यह विचाराधीन कैदी सेंटर में 20 सितंबर से भर्ती था।

यह भी पढ़े : दशगात्र में गए थे परिजन.. पड़ोस का युवक पहुंचा युवती के घर.. ले गया खेत में, किया रेप.. दुष्कर्मी ने पीड़िता के मंगेतर को व्हाट्सप्प पर भेजा अश्लील फोटोज.

महत्वपूर्ण बात यह भी है कि पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के संदेह पर एक युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। युवक जिला चिकित्सालय से फरार होकर खोकसा रेल फाटक में मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर लिया था।

यह भी पढ़े : लगातार छठे दिन कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों में आई कमी, लेकिन कुल केस 57 लाख के ऊपर.

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!