Entertainment

‘सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस का अनुराग कश्यप पर खुलासा- बेड सीन के बाद मैं वैनिटी में जाकर रोई

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद से अनुराग कश्यप के निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कई महिलाओं ने खुलकर समर्थन किया है। अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उठती हुई आवाज में एक आवाज आयी है सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर निर्देशक अनुराग का समर्थन किया है। सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। बोल्ड सीन को लेकर सेक्रेड गेम्स की शूटिंग के दौरान एलनाम नौरोजी को कैसे अनुराग ने संभाला इसे लेकर उन्होंने एक किस्सा साझा किया है।

एलनाज ने पूरी बात बताते हुए कहा है कि मैं उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानती थी। लेकिन उन्होंने मेरी पूरी मदद की। ये सब हुआ था सेक्स सीन फिल्माने के दौरान। एलनाज ने लिखा है कि सेक्रेड गेम्स 2 में सेक्स सीन था। मैं इस सीरीज को छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। मैं इसे लेकर सहज नहीं थी। प्रोडक्शन हाउस और मेरी टीम के बीच इसे लेकर बात हुई।

एलनाज ने कहा कि अनुराग सर ने मुझे मैसेज किया, सुनो तुम परेशान मत हो। मुझ पर भरोसा रखो। मैं कुछ हल निकालता हूं। मैंने पहले सीजन में सिर्फ एक दिन उनके साथ शूट किया था। मैं उन्हें अच्छे से नहीं जानती थी। मैं उन पर यकीन करूं या ना करूं। मैं फिर भी राजी हो गई।
एलनाज ने आगे लिखा है कि जिस दिन हमें वो सीन शूट करना था, मैं पूरे समय चिंता में थी। मुझे पता था कि मैं सेट पर हूं तो किसी भी तरह का सीन मुझे करने के लिए देंगे। मैं मना नहीं कर पाऊंगी।

मुझे पहले बताया गया था कि स्किप्ट बदली नहीं जाएगी। मुझे लगा कि ये सीन मुझे करना होगा। लेकिन मैं उसे नहीं करना चाहती थी। मुझे सेट पर बुलाया गया और अनुराग सर ने मुझे समझाना शुरू किया कि कैसे इस सीन की शूटिंग होगी। मैं उन्हें पहले बता चुकी थी कि इस सीन में मैं सहज नहीं हूं। मुझे रोना आ रहा था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह वास्तव में मेरी चिंता को ध्यान में रखेंगे। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह वास्तव में इसे तरह से शूट करेंगे। मैं इसके साथ सहज रहूं।

एलनाज आगे कहती है कि मैंने ये उम्मीद नहीं की थी कि अपने कपड़ों को रखते हुए मेरे साथ दृश्य को शूट किया जाएगा। हालांकि यह लिखा हुआ था। मुझे रोना आ रहा था कि मैं गलत हो गई। सीन शूट करने के बाद मैं वैनिटी में जाकर खूब रोई। मैंने उन्हें लंबा मैसेज किया और शुक्रिया कहा इस तरह का इंसान होने के लिए। अंत में एलनाज ने बोला कि ऐसे पुरुषोंं और निर्देशकों की आवश्यकता है बॅालीवुड को। ना केवल बॅालीवुड को बल्कि पूरी दुनिया को। सेट पर मुझे सुरक्षित महसूस कराने के लिए शुक्रिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!