CHHATTISGARH

शहीद ललित खरसन की 11वीं पुण्यतिथि पर श्रद्घांजलि सभा का किया गया आयोजन

रिपोर्ट : आशीष अग्रवाल

छत्तीसगढ़/जांजगीर-चांपा : पुटपुरा गांव के शहीद ललित खरसन की 11वीं पुण्यतिथि पर श्रद्घांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि भाजपा नेता अमर सुल्तानिया थे।

उन्होंने कहा कि अमर शहीद ललित खरसन ने अदम्य साहस का परिचय दिया। उन्होंने डटकर नक्सलियों का मुकाबला किया और देश की सेवा करते हुए शहीद हुए। हम उनका ऋण नहीं चुका सकते। हम कितने भी बड़े पद पर पहुंच जाएं उसके बाद भी शहीद का सम्मान सर्वोपरि है। अमर सुल्तानिया ने शहीद के परिजनों का सम्मान किया।

उन्होंने कहा कि जिस गांव में शहीद होते हैं, उस गांव की मिट्टी को पवित्र माना जाता है। उस गांव की मिट्टी को अपने माथे पर लगाना चाहिए। ऐसे ही अमर बलिदानियों के द्वारा ही आज हमारा देश अपने बूते पर खड़ा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत विषम परिस्थितियों में हमारे जवान नक्सलियों से लोहा लेते हैं। अदम्य साहस का परिचय देते हैं। अनुकूल परिस्थिति नहीं होते हुए भी डटकर मुकाबला करते हैं।
इस कार्यक्रम में गांव के सरपंच दशरथ डहारे, उपसरपंच अरुण राठौर, संतोष राठौर, गंगराम, पुनिराम, तुलाराम, कमल साहू, सोनू तिवारी, दीनदयाल खरसन, उपस्थित थे। श्रद्घांजलि सभा और कार्यक्रम का संचालन साकेत तिवारी ने किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!