CrimeNATIONAL

पति ने नींद में काट दिया पत्नी और सास का गला, हत्या के बाद खून से सने बच्चों को लेकर पहुंचा थाने..

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी और सास की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद आधी रात अपने तीन बच्चों को बाइक पर बैठाकर थाने पहुंचा। इस दौरान उसने पुलिस से कहा कि उसने अपनी पत्नी और सास का कत्ल कर दिया है। हत्या के बाद भी रामकिशन के चेहरे पर किसी तरह की शिकन नहीं थी। उसने पुलिस से बताया कि उसे ससुराल का मकान नंबर याद नहीं है। वह खुद पुलिस को घटनास्थल पर लेकर चल सकता है। तब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी रामकिशन को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रामकिशन ने पुलिस को लगता था कि उसकी सास भी पत्नी का पक्ष लेती है। ऐसे में उसने दोनों की हत्या करने की ठानी। रविवार रात रामकिशन ने पत्नी और सास गहरी नींद में सो गए। तब धारदार चाकू से उनका गला रेतकर हत्या कर दी। जब आरोपी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी तो पुलिस घटनास्थल पर पहुची। इसके बाद शवों को मौका मुआयना करने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था। जिसके साथ उसकी पत्नी मंजू और सास गौरा देवी रहती थी। आरोपी अपने पत्नी के कैरेक्टर पर संदेह करता था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे आदमी से अफेयर चल रहा है। इस बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

दोहरे हत्याकांड की इस घटना का पता चलने पर कॉलोनीवासियों में सनसनी मच गई। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने रामकिशन के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की मानें तो रामकिशन के दो बेटे हैं इनमें एक की उम्र 15 साल और दूसरे की 13 साल है। इसके अलावा आरोपी की एक बेटी भी जिसकी उम्र 11 साल है। उन्हें परिवारवालों के साथ वापस घर भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!