CrimeNATIONAL

नाबालिग लड़की से रेप, घटना से आहत पिता ने जहर खाकर दी जान..

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के नोहर थाना इलाके में नाबालिग बेटी के साथ एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना से आहत पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। उसके बाद मृतक के बेटे ने रेप के आरोपी और उसके भाई के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का भी मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, नोहर थाना इलाके में तीन दिन पूर्व एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना हुई थी। इस मामले में रेप पीड़िता के परिजनों ने पोक्सो एक्ट के तहत सुशील नाम के युवक के खिलाफ नोहर थाने में मामला दर्ज कराया था। इस घटना के बाद से ही रेप पीड़िता के पिता परेशान रहने लगे थे। सोमवार को पीड़िता के पिता ने अपने खेत में जाकर कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता के पिता का शव खेत में चारपाई पर पड़ा मिला था।

इस संबंध में मृतक के पुत्र ने आरोपी सुशील और उसके भाई मोहनलाल के खिलाफ आत्महत्या के लिये प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया है। मृतक के पुत्र का आरोप है कि सुशील और मोहनलाल ने उसके पिता को गलत बातें कही और उनको बदनाम करने का प्रयास किया। इससे पहले से ही बेटी से रेप की घटना से आहत उसके पिता मानसिक तनाव में चल रहे थे। वहीं, नोहर थानाधिकारी सुदर्शन कुमार ने कहा कि रेप के मामले की जांच चल रही है और दोषी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आत्महत्या के लिये प्रेरित करने के मामले की भी जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!