CHHATTISGARH

JOB ALERT : एसईसीएल में अधिकारियो की बंपर वैकेंसी.. 30 सितम्बर तक कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन.

छत्तीसगढ़/कोरबा : एसईसीएल में नए साल से कोयला अफसरों की भर्ती का कार्य पूरा कर लिया जायेगा इसमें प्रबंधन प्रशिक्षुओं, इंजीनियरिंग ग्रेजुएट शामिल है इसके लिए आवेदन व पंजीयन की अवसर 30 सितम्बर तक निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़े : कुसमुण्डा – SECL इंजीनियर निकला कोरोना पॉजिटिव, सिविल विभाग हुआ सील.

इस सम्बन्ध में कोल इंडिया ने ट्वीट किया है कि कंपनी की विभिन्न अनुषंगी कंपनियों में नए अफसरों की भर्ती थोक में की जाएगी। अधिकारियो के भर्ती प्रक्रियाओं में भी परिवर्तन किया गया है। पहले अफसरों की भर्ती किसी एजेंसी या कैम्पस के माध्यम से किया जाता था लेकिन नए भर्ती गेट के आधार पर किया जायेगा। आवेदकों को 2021 के गेट परीक्षा में शामिल होना अनिवार्य किया गया है। अफसरों का चयन गेट परीक्षा स्कोर के आधार पर किया जायेगा।

यह भी पढ़े : जिले में डॉक्टर, वन कर्मी, रेल कर्मियों, एसईसीएल, सीएसईबी, एनटीपीसी कर्मचारियों सहित मिले 79 संक्रमित.. कुसमुंडा, सीतामणी, दीपका, कटघोरा से भी मिले मरीज.

कोल इंडिया अपने ट्वीट में यह स्पष्ट नहीं किया है कि अफसरों की कितने पदों की भर्ती की जाएगी हालाँकि एसईसीएल सूत्रों ने बताया है की कोल इंडिया स्तर पर तक़रीबन 1500 अफसरों की भर्ती की जाएगी। वर्तमान में कोल इंडिया में अफसरों की कुल संख्या 16000 है इनमे एसईसीएल अफसरों की संख्या 3200 है इस वर्ष के अंतिम दिनों तक अफसर भी रिटायर्ड हो रहे है इसके लिए वीआरएस भी स्कीम लागू किया गया है जिसके कारण से अधिकांश अफसर सेवा मुक्त होंगे इनके स्थान पर नए अफसरों को तैनात करने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़े : कोरबा: कार में घुसा अब तक का सबसे विशालकाय अजगर, जितेंद्र सारथी ने टीम के साथ किया सफल रेस्क्यू. 

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!