CHHATTISGARH

लायंस क्लब चांपा द्वारा पौधरोपण एवं संगोष्ठी का किया गया आयोजन

लायंस क्लब चांपा द्वारा रविवार को पर्यावरण की सुरक्षा हेतु लायन राजेश अग्रवाल अध्यक्ष लायंस क्लब चांपा की अध्यक्षता में वृहद वृक्षारोपण एवं संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में अनेक प्रकार के फलदार पौधों का रोपण किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन लायन विनोद अग्रवाल (रीजन सचिव, रीजन-2) के परिसर में किया गया। इसके पश्चात पर्यावरण विषय पर संगोष्ठी आयोजित की गई। इस अवसर पर अपने विचार प्रस्तुत करते हुए लायंस क्लब के अध्यक्ष लायन राजेा अग्रवाल ने कहा कि हमें अपने वातावरण को शुद्ध हरा-भरा बनाये रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाना चाहिए। इसी उद्देय को लेकर लायंस क्लब चांपा वृक्षारोपण का कार्यक्रम शतत आयोजित कर रहा है। तथा सभी नागरिकों से अपील की कि वे एक पौधे का रोपण अवय करें। ताकि हमारे आस-पास का वातावरण हरा-भरा हो जाए।रीजन चेयरमेन लायन के. सी. अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि यदि पृथ्वी को हरा-भरा करने के लिए हमें जंगलों को बचाना होगा, साथ ही साथ अधिक से अधिक पौधों का रोपण भी करना होगा। ताकि पर्यावरण संतुलन बना रहे।

लायंस क्लब के सचिव लायन रामप्रपन्न देवांगन ने इस अवसर पर सभी लायन सदस्यों आभार व्यक्त किया। जिनके सहयोग से यह वृक्षारोपण का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से लायंस क्लब चांपा के अध्यक्ष लायन राजेा अग्रवाल, सचिव लायन रामप्रपन्न देवांगन, रीजन चेयरमेन लायन के. सी. अग्रवाल, लायन डाॅ. व्ही. के. अग्रवाल (पी.डी.जी.) लायन विनोद अग्रवाल, लायन सी.ए. सुरेा अग्रवाल, लायन डाॅ. के. पी. राठौर, लायन रमेा देवांगन, लायन संतोष सोनी, लायन उत्तम प्रकाा देवांगन उपस्थित थे। उपरोक्त जानकारी लायंस क्लब चांपा के सचिव लायन रामप्रपन्न देवांगन ने दी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!