CrimeNATIONAL

6 महीने के बेटे के सिर पर पिस्टल रखकर शादीशुदा महिला से गैंगरेप..

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर कुछ मनचलों ने घर में घुसकर एक विवाहिता महिला के 6 महीने के बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर गैंगरेप किया. रेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. आरोपी महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है.

बताया जा रहा है कि महिला से बलात्कार करने वाले सभी आरोपी 19 से 21 साल उम्र के हैं. पुलिस का कहना है कि करजा थाना इलाके के एक गांव की महिला अपने घर में अकेली रहती है. उसका पति मजदूरी के लिए बाहर रहता था. 12 अगस्त को गांव के 5 युवक चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार रात में घर में घुस आए. चुनचुन नें महिला के छोटे बच्चे को पिस्टल की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया और बारी-बारी से सभी ने महिला के साथ रेप किया.

पीड़िता के बयान पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. एसडीपीओ राजेश शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और करजा थानाध्यक्ष को इस मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया गया है. महिला का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है और महिला पुलिस की देखरेख में उसे घर भेज दिया गया है. इस घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है. लोग जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. कई सामाजिक संगठनों ने वीडियो वायरल करने वालों पर एक्शन की मांग की है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!