CrimeNational

प्रयागराज: हॉस्पिटल के गार्ड ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर FIR..

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां स्वरूप रानी अस्पताल (SRN Hospital) में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में ये गार्ड एक बुजुर्ग महिला को बेरहमी से लात मारता दिखाई दे रहा है. बुजुर्ग महिला की हालत गम्भीर है और उसे उपचार नहीं मिल रहा है.

घटना बीते गुरुवार रात्रि 10 बजे की बताई जा रही है. पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ये वारदात हुई और किसी को खबर तक नहीं लगी. गार्ड की बेरहमी देखकर मौके पर मौजूद एक जूनियर डाक्टर ने ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पता चला कि स्वरूपरानी ट्रामा सेंटर के गेट पर इलाज के लिए बुजुर्ग महिला बैठी थी. ये अस्पताल कोतवाली थाना क्षेत्र में आता है.

उधर वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. मामले में अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की सेवा अस्पताल से समाप्त कर दी है. वहीं आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के विरुद्ध कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें ये अस्पताल कोविड के मरीजों का लेवल थ्री का अस्पताल है. गुरुवार रात चोट के इलाज के लिए बुजुर्ग महिला अस्पताल आई थी. बुजुर्ग महिला अकेली थी और उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी. दर्द से तड़प रही महिला इलाज के लिए गुहार लगा रही थी.

दरअसल अस्पताल के ट्रामा सेंटर में नॉन कोविड मरीजों का भी इलाज होता है. लेकिन इस महिला की गुहार किसी ने नहीं सुनी. इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने उसे बेरहमी से जूतों से पीटना शुरू कर दिया. मामले में गार्ड की हैवानियत वीडियो में उजागर हुई तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बुजुर्ग महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के निदेशक डॉ एसपी सिंह ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड को हटा दिया गया है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!