ChhattisgarhCrime

बांगों: खड़ी ट्रेलर से डीजल पार करने टाटा सफारी से पहुंचे थे चोर… पुलिस को देखकर भागने की कोशिश में वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त… सभी चोर फरार… 240 लीटर बरामद.

जिले के सरहदी बांगों थाना क्षेत्र में डीजल चोरो के संगठित गिरोह का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है. पूर्व में जिले के पुलिस कप्तान के निर्देश पर बड़े डीजल चोरी गिरोह का भांडाफोड़ हुआ था. इससे लगने लगा था कि स्थानीय स्तर पर अब इस तरह की गतिविधियों पर लगाम लग सकेगी लेकिन एक छोर पर कार्रवाई के बाद दूसरे छोर से शातिर इंटर डिस्ट्रिक्ट गिरोह चोरी के इन वारदातों को अंजाम देने में जुट गए है.

ताजा मामला आज सुबह करीब पांच बजे का है जब बनागो थाना प्रभारी अनिल पटेल की अगुवाई में पुलिस ने एक टाटा सफारी को जब्त किया. इसके भीतर उन्हें करीब आधे दर्जन बड़े जरकिन में 240 लीटर चोरी का डीजल रखा हुआ मिला हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए बावजूद इस तरह की कार्रवाई से डीजल चोर गिरोह के सदस्यों में दहशत कायम है.

मीडिया से बात करते हुए प्रभारी श्री पटेल ने बताया कि जन वे मौके पर पहुंचे तबतक चोर फरार हो चुके थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टाटा सफारी में चोर हाइवे के किनारे खड़ी एक ट्रेलर का टैंक वाल्व खोलकर उसमे से डीजल पार कर रहे थे इसी दौरान ड्राइवर की उनपर नजर पड़ी तो वे भागने की कोशिश करने लगे. इसी कोशिश में उनकी टाटा सफारी ट्रेलर से जा टकराई और फिर सभी वाहन छोड़कर फरार होने में कामयाब हुए. जब्त टाटा सफारी जांजगीर चाम्पा पासिंग का है. पुलिस के मुताबिक इस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मालिक तक पहुंचने की कोशिश हो रही है. वही जिस ट्रेलर को चोरो ने निशान बनाया था वह पशुपतिनाथ ट्रांसपोर्ट की ट्रेलर बताई जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि जिला एसपी के निर्देश पर थाना क्षेत्र में डीजल, खनिज अथवा दूसरे सामानों की अफरातफरी को रोकने के निर्देश मिलें है. श्री पटेल के मुताबिक आम वाहन चालकों को इस तरह के हालात से बचने के लिए वाहनों को सुनसान क्षेत्र के बजाए रहवासी इलाको अथवा ढाबो के किनारे पार्क किये जाने की समझाइस दी गई है. श्री पटेल ने बताया की आने वाले दिनों में भी उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन में इन तरह के धरपकड़ की कार्रवाई जारी रहेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!