Entertainment

40 की उम्र में इस एक्‍ट्रेस ने की खुदकुशी, मरने से पहले फेसबुक पर फैंस से की थीं बातें..

फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कुछ महीनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इस वक्त सभी की नजरें सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस पर टिकी हुई हैं। इसी बीच जहां कल यानी 6 अगस्त को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम टीवी एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर सामने आई है। महज 40 साल की उम्र में अनुपमा पाठक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं।

Posted by Anupama Pathak on Saturday, August 1, 2020

खबरों के अनुसार अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। इस सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।’

अनुपमा ने निधन से पहले आखिरी बार अपने फैंस से फेसबुक लाइव में बहुत सारी बातें शेयर की। उन्होंने कई उन बातों का जिक्र किया जो आम तौर पर लोग किसी के मरने के बाद करते हैं। उन्होंने वीडियो में बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं। आपको बात दें कि अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन में काम किया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!