Chhattisgarh

कोविड 19 महामारी के दौरान बेहतर कार्य संपादन हेतु चिल्फी थाने के थाना प्रभारी सहित समस्त स्टाप का पुलिस अधीक्षक द्वारा चिल्फी थाना पहुँचकर किया सम्मान

संवाददाता : केशरी नंदन तिवारी, कवर्धा

आज दिनांक को पुलिस अधीक्षक कवर्धा श्री के एल ध्रुव द्वारा चिल्फी थाना पहुँच कर कोरोना महामारी के दौरान बेहतर कार्य करने वाले चिल्फी थाना प्रभारी सहित समस्त चिल्फी पुलिस स्टाफ को बधाई देते हुए उत्साहवर्धन कर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।
साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कोरोना महामारी से खुद को बचाते हुए समाज को कैसे सुरक्षित रखना है यह भी बताया । ज्ञात हो कि अन्य राज्य जैसे दिल्ली,मध्य प्रदेश, राजस्थान,उत्तर प्रदेश जैसे कोरोना संक्रमित बड़े राज्यों से लगातार मजदूर विद्यार्थियो कामगारों पब्लिक का आना जाना चिल्फी बॉडर से ही होता है । जहाँ पर पुलिस व प्रसाशन के द्वारा लॉकडाउन लगने के दिन से ही लगातार 24 घंटे नाकेबंदी की जा रही है । चिल्फी थाना बॉर्डर एरिया एवं दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण लगातार पुलिस को रात और दिन सजग रहना पड़ता है पूरे जिले में तस्करी एवं अपराधियों की धरपकड़ में थाना चिल्फी का एक अलग ही स्थान है पूर्व में भी थाना प्रभारी एवं स्टाफ को अनेकों सम्मान से सम्मानित किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!