EntertainmentNational

Video: न्यूयॉर्क भी हुआ राममय… टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर छाए रहे श्रीराम… मुस्लिम संगठनों ने जताई थी आपत्ति.. देखे विडिओ..

अयोध्या में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन के बाद अमेरिका भी राममय हो गया. न्यूयॉर्क के प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर में विशाल बिलबोर्ड पर भगवान राम और भव्य राम मंदिर की हाई रिजोल्यूशन वाली थ्री डी तस्वीरें दिखाई गई. भूमि पूजन के ऐतिहासिक दिन को यादगार बनाने के लिए टाइम्स स्क्वायर में यह कार्यक्रम किया गया. राम मंदिर का मॉडल और भगवान श्री राम की तस्वीर देख लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे.

अमेरिकन इंडियन पब्लिक अफेयर कमेटी के अध्यक्ष जगदीश सेवहानी के अनुसार यह अपनी तरह का अनोखा आयोजन है. दुनिया की सबसे प्रसिद्ध स्क्रीन पर हमारा राम मंदिर और तिरंगा दिखाया गया. यह दिखाता है कि अमेरिका में भारतीय कितने सफल हैं.

गौरतलब है कि बिलबोर्ड पर राममन्दिर से जुड़ा कंटेंट दिखाए जाने पर अमरीकी मुस्लिम संगठनों ने एतराज जताया था जिसके बाद यह खटाई में पड़ती नजर आ रही थी लेकिन आखिर में उनकी आपत्तियों को दरकिनार करते हुए ना सिर्फ दृश्य में श्रीराम नजर आए बल्कि प्रस्तावित मंदिर के साथ भारत का तिरंगा भी देखा गया.

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!