CORONA UPDATENATIONAL

कनार्टक के CM येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव… ट्वीटर पर दी जानकारी… आज शाम गृहमंत्री अमित शाह भी मेदान्ता में हुए थे दाखिल.

गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. येदियुरप्पा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

येदियुरप्पा ने ट्वीट किया, ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभी मैं ठीक हूं. डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वे चौकस रहने और क्वाटेंटाइन में चले जाएं.

इससे पहले देर शाम गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं. दोनों नेता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दीगृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. अमित शाह को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!