Chhattisgarh

यूथ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने नगर में व थोक सब्ज़ीमंडी में बाटे मास्क.. आम लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने किया आग्रह.

संवाददाता- अविनाश सिंह

छत्तीसगढ़/अकलतरा : यूथ इंडिया टीम अकलतरा के कार्यकर्ताओं द्वारा थोक सब्जी मंडी अकलतरा में मास्क वितरण किया गया एवं सामाजिक दूरी का निरंतर पालन करने हेतु व्यापारियों को समझाईश दी गई।

यूथ इंडिया टीम के अध्यक्ष मन्नू थवाईत ने बताया कि लोगों को जागरूक करना हमारा प्रमुख उद्देश्य है। देश में कोरोना वायरस के प्रभाव से संक्रमित मरीजों के आंकड़े प्रतिदिन बढ़ रहे है जिसमें छत्तीसगढ़ भी अछूता नही है जिसे देख क्लब के सदस्यों ने नगर में प्रतीक्षा बस स्टेण्ड में स्थित थोक सब्जी मंडी एवं नवीन हाट बाजार में व्यापारियों को मास्क वितरण कर, सामाजिक दूरी का निरंतर पालन करने के लिए पुनः जागरूक किया गया साथ ही होटल, चिल्हर सब्जी व्यापारी एवं सब्जी लेने पहुंचे लोगों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया वही यूथ क्लब के उपाध्यक्ष आशीष टांडेकर ने भी लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि आप सभी मास्क लगाकर एवं सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सब्जी व फल का वितरण करें। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से क्लब के कोषाध्यक्ष- प्रहलाद पंसारी, सचिव- राज साहू, सहसचिव- राजा पांडेय, भुवनेश्वर सारथी, आशीष खाण्डेल, राहुल खाण्डेल, भीम देवांगन उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close